Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

LSD 2 Collection Day 1: बोल्डनेस की भरमार 'एलएसडी 2' का पहले दिन हुआ क्या हाल, ओपनिंग डे पर इतने अमाउंट से खोला खाता?

Send Push

मनोरंजन जगत में इस महीने एक से बढ़कर एक फिल्में सिनेमाघरों में आई हैं। एक्शन फिल्मों की शैली में, सत्या को चित्रित करने वाली कुछ रोमांटिक और लीक से हटकर फिल्में भी सिनेमाघरों में आई हैं। इस महीने की शुरुआत में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई थी। फिल्म टिकट खिड़की पर तेजी से आगे बढ़ रही है। इसकी तुलना में, उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की 'मेडन' औसत कलेक्शन के साथ आगे बढ़ रही है। इन दो बड़ी फिल्मों की चर्चा के बीच, बोल्ड कंटेंट से भरपूर 'एलएसडी 2' 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

image

'एलएसडी 2' ने ली इतनी ओपनिंग
फिल्म के पहले पार्ट की सफलता के बाद मेकर्स ने दूसरा पार्ट रिलीज कर दिया है. रिलीज से पहले फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया था। उर्फी जावेद ने 'एलएसडी 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस बोनिता राजपुरोहित की भी यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुई बड़े मियां छोटे मियां ने 15.65 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। 'मेडन' ने टिकट खिड़की पर 2.6 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की। इन फिल्मों के मुकाबले 19 अप्रैल को रिलीज हुई 'एलएसडी 2' के ओपनिंग कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने 15 लाख रुपये का खाता खोला है।

image

मल्टीपल स्टोरीज को दिखाती है फिल्म 'एलएसडी 2'
दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित 'एलएसडी 2' एक मल्टी स्टोरी फिल्म है। एक रियलिटी शो में एक 'ट्रांसजेंडर' की टीआरपी बढ़ाने वाली कहानी दिखाई गई है। दूसरा एक अन्य ट्रांसजेंडर का है जो मेट्रो, उसके प्रेमी और उसके बॉस के लिए सेवाएं प्रदान करने वाली एजेंसी में काम करती है। तीसरी कहानी में, आभासी वास्तविकता और उसके मूल पात्र नग्नता से परे हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now